Wednesday, June 6, 2018

एक बार रात को मैं दारू पीने बैठा था,

तभी मेरा दारू  खत्म   हो गया !

😔😒

मैने अपने दोस्त को फोन किया उसने मुझे 1कावटर दिया

👬

सुबह उसकी नौकरी लग गई।

😀😀

उसने दूसरे लोगो को बताया अौर

एक व्यक्ति ने मुझे 1हाफ दिया तो उसे 10

 लाख की लौटरी लग गई।

😳😳

एक व्यक्ति ने मुझे 1बोतल दिया

 तो उसे अपने खेत मे गड़ा हुआ धन मिला।

😆😆

एक युवक ने मुझे पिलाने

 की सोच ही रहा था की उसको रास्ते मे i phone  पड़ा

 मिला।

😄😄

एक व्यक्ति ने इस मेसेज का मजाक उडाया तो उसकी

 बीवी भाग गई !!!

😫😩😩

एक लड़की की शादी नही हो रहि थी तो उसने मन ही मन

 मेरा ध्यान किया और पिलाने की सोची तो उसे

एक हेंडसम सा पती मिला

😜😜💑😜😜

मेरा नम्बर आप सब को पता ही है। लाभ उठाने में देर ना

 करें। अपने सभी इष्ट मित्रों को भी बताएं।

आगे आपकी मर्जी।

        धन्यवाद !!

☺☺☺☺☺☺

नोट:- अभी गरमी चल रही है तो केवल बीयर ही चलेगी

😜😜😜😜

No comments:

Post a Comment